भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में अपना स्थान बनाया है। काजल राघवानी भी उन्हीं में से एक हैं। ये अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए पसंद की जाती हैं और लोगों के इनके वीडियो काफी ज्यादा पसंद आते हैं। वहीं पवन सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री के एक जबरदस्त स्टार हैं। इन दोनों का एक वीडियो गण इस समय सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। जिसमें काजल और पवन सिंह जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं।

जबरदस्त डांस मूव्स को पसंद कर रहें हैं दर्शक

आपको बता दें कि इस गाने का टाइटल “चिकन बा सामान तोहार” है। काजल और पवन सिंह की जोड़ी इस गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई आप इस वीडियो में देख सकते हैं। काजल ने इस वीडियो में डांस के दौरान जबरदस्त डांस मूव्स का इस्तेमाल किया है। जिसको दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। वहीं दूसरी और गाने में पवन सिंह और काजल की बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। काजल ने इस गाने में काफी हॉट लुक कैरी किया है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

चिकन बा सामान तोहार - Pawan Singh & Kajal Raghwani - Bhojpuri Hit Movie Song - Hukumat New

काजल के ठुमकों की हुई तारीफ

पवन सिंह और काजल के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो को Wave Music Bhojpuri नामक चैनल ने अपलोड किया है। जिसको काफी ज्यादा देखा जा। लोग इस वीडियो को बार बार देखने के लिए मजबूर हो रहें हैं। अभी तक इस वीडियो पर 67 हजार लाइक आ चुके हैं। कमेंट में बड़ी संख्या में लोह काजल के ठुमकों की तारीफ कर रहें हैं। वहीं पवन सिंह के अभिनय की भी काफी प्रशंसा की जा रही है। बता दें कि इस गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं वहीं इस गाने को Pawan Singh, Indu Sonali ने अपनी आवाज दी है तथा Avinash Jha Ghunghuru JI ने इस गाने को संगीत में बांधा है।