भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी अब काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। लोग इन फिल्मों के गानें देखना काफी पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की फिल्मों की कहानी भी काफी जबरदस्त होती है।

जो की लोगों को काफी पसंद आती है। इस इंड्रस्टी के एक्टर और एक्ट्रेस भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। लोग इन्हें अपना काफी प्यार देते हैं। मोनालिसा तथा खेसारी लाल भी इनमें से एक हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।

यह वीडियो हो रहा है वायरल

मोनालिसा और खेसारी लाल की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। जिन फिल्मों में यह जोड़ी काम करती है वह फ़िल्में हिट हो ही जाती हैं। इन दोनों ने साथ में न कई हिट एल्बम भी दी हैं। इन दोनों एक एक गाना काफी व् आयरल हो रहा है।

जिसका टाइटल KHALI BATIA SE KAAM NHI CHALI AE है। इस गाने में इन दोनों का जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। इस वीडियो में सीन कुछ इस प्रकार से दर्शाये गए हैं कि उन को देखकर किसी का भी पारा चढ़ने लगता है। अब तक इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को आर्य डिजिटल नाम के म्यूजिक चैनल ने शेयर किया है।

वीडियो में है जबरदस्त रोमांस

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल तथा मोनालिसा अपनी सुहागरात मना रहें हैं। वीडियो के शुरुआत में खेसारी लाल कमरे में रोमांटिक एंट्री करते दिखाई पड़ते हैं। इसके बाद में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस को दिखाया गया है। इस गाने में काफी धमाल मचाया हुआ है। बता दें कि खेसारी लाल तथा मोनालिसा के कई अन्य रोमांटिक गाने भी रिलीज हो चुके हैं।