भोजपुरी इंड्रस्टी के गानों को आज सभी लोग पसंद करते हैं। शादी-विवाह या पार्टी के दौरान तो ये गाने उत्सव की जरुरत बन जाते हैं। इनके बिना पार्टी में आनंद ही नहीं आता है। भोजपुरी इंड्रस्टी की बात करें तो निरहुआ को लोग बतौर अभिनेता काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे मधु शर्मा के साथ जबरदस्त रोमांस करते दिखाई दे रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लोग इसकी वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। बता दें कि “प्यास तन के बुझा जा” नामक इस गाने में निरहुआ और मधु शर्मा बेहद जबरदस्त रोमांस करते दिखाई पड़ रहे हैं। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। भरी बरसात के बीच निरहुआ और मधु शर्मा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री को देखकर लोग बेहद खुश नजर आ रहें हैं।

पसंद आ रही है रोमांटिक केमिस्ट्री

“प्यास तन के बुझा जा” गाने का वीडियो इंटरनेट का तापमान लगातार बढ़ा रहा है। इस गाने में पवन सिंह को आप देख सकते हैं। इस गाने में मधु शर्मा ने येलो साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इस वीडियो में निरहुआ और मधु शर्मा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री को देखकर आप खुद ही रोमांटिक हो जाएंगे। बता दें कि इस गाने को पामेला जैन ने गाया है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव कवि ने लिखें हैं तथा धंनंजय मिश्रा ने संगीत दिया है। Ishtar Bhojpuri नामक चैनल पर इस गाने को अपलोड किया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=ctqnSf-Yvy8