निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी किसी भी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी होती है। इन्होने 30 से ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब इन दोनों का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ आम्रपाली के साथ कमरे में सुहागरात मना रहें हैं।

आम्रपाली ने जहां ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी हुई है वहीं निरहुआ ने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है। दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहें हैं। वीडियो में निरहुआ आम्रपाली को कभी अपनी गोद में बैठाकर तो कभी बेड पर लिटा कर रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इंटरनेट पर इन दोनों का यह वीडियो काफी व् आयरल हो रहा है और लोग इसको काफी शेयर भी कर रहें हैं।

Jab Tu Chikh Leba Ho | Ram Lakhan | Full HD Song | Dinesh Lal Yadav"Nirahua", Aamrapali Dubey

इस गाने का टाइटल “मनबा की ना राजा” है। यह फिल्म “राम लखन” का गाना है। जिसको लोगों ने खूब पसंद किया है। यह गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर बड़ी ख़ूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। इसको श्याम देहाती ने लिखा है तथा कल्पना ने अपनी आवाज दी है। इन दोनों के हॉट रोमांस ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। यह गाना काफी वायरल हो रहा है। आप भी इस गाने को यहां देख सकते हैं।

#Chhalakata Hamro Jawaniya - FULL SONG | #PAWAN Singh, #Kajal Raghwani, #priyanka singh