Bhojpuri dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में रोमांटिक म्यूजिक वीडियो की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे प्रचलित और नामचीन किरदारों में पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह आती है। फिल्म पवन राजा में पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह का लव ट्रायंगल देखने को मिला है।

इसमें पवन सिंह मोनालिसा के साथ सुहागरात मनाते हैं और अक्षरा सिंह उन्हें खिड़की से देख लेती है। पवन सिंह और मोनालिसा के सुहागरात का यह वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में Diya Gul Kara नाम का गाना बजता है जिसे यूट्यूब पर 90 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है।

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे हिट हीरो माने जाने वाले पवन सिंह ने पवन राजा फिल्म में जबरदस्त काम किया। मोनालिसा के साथ एक जबरदस्त हॉट सीन शूट भी किया था। आपको यह जबरदस्त हॉट सीन दिया गुल करा नाम के गाना में देखने को मिलेगा।

इस सीन में पवन सिंह मोनालिसा के साथ बिस्तर पर सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे है। वही पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने खिड़की से देख लिया है और उनका पारा गरम हो गया है। आप इसमें पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस करते हुए देखेंगे साथ ही अक्षरा सिंह को जलते हुए भी देखेंगे।

इन तीनों का एक ऐसा लव ट्रायंगल जिसमें मोनालिसा का हॉट फिगर और जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। भोजपुरी के जबरदस्त हॉट सीन को आप आसानी से इस गाने में देख सकते है। इस जबरदस्त लव ट्रायंगल की कहानी और अक्षरा सिंह का चलने वाला अंदाज इस फिल्म को जबरदस्त हिट बनाता है। पवन राजा पवन सिंह के कुछ सबसे हिट फिल्मों में से एक मानी जाती है।

मोनालिसा और अक्षरा सिंह

मोनालिसा और अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह के बहुत सारे रोमांटिक गाने है। बहुत सारे ऐसे गाने हैं जिसमें अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ रोमांस करते हुए बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ मोनालिसा का कैरियर पवन सिंह के ही वजह से भोजपुरी में परवान चढ़ा है।

Diya Gul Kara Rani - #Pawan Singh - Akshara Singh - Monalisa - Bhojpuri Hit Songs

दिया गुल करा, नाम के इस गाना को यूट्यूब से देख सकते हैं इसमें मोनालिसा और अक्षरा सिंह दोनों ही पवन सिंह के साथ बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। इसके अलावा पवन सिंह मोनालिसा और पवन सिंह अक्षरा का भी बहुत सारा रोमांटिक वीडियो यूट्यूब पर है जो आपको खूब आनंद देगा।