हरियाणा में ऐसी कई डांसर हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लाखों लोगों के दिल में बड़ा स्थान बनाया है। डांसर आर.सी उपाध्याय भी उन्हीं में से एक है। आज हम आपको उनके ही एक जबरदस्त वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो की काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप उनके स्टेज तोड़ ठुमकों के साथ ही बेहतरीन डांस को देख सकते हैं। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

जबरदस्त डांस ने जीता दिल

इस वीडियो में आप आर.सी उपाध्याय का जबरदस्त हॉट डांस देख सकते हैं आ.वे अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। वहीं दूसरी और वे अपने डांस में हॉट मूव्स का भरपूर उपयोग भी करती नजर आ रहीं हैं। जिसके कारण उनके दर्शक मदहोश होते नजर आ रहें हैं। स्टेज पर आते ही आर.सी उपाध्याय ने अपने बेहतरीन डांस से गर्दा उड़ा दिया है। युवा लोगों से लेकर बुजुर्ग लोग तक उनके डांस को खूब इंजॉय करते नजर आ रहें हैं।

Gora Gora Roop  rc upadhyay Full HD

ट्रेंड कर रहा है वीडियो

आपको बता दें कि आर.सी उपाध्याय का यह वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो चुका है और अब काफी ट्रेंड कर रहा है। हजारों लोग इस वीडियो को देखचुके हैं। आर.सी उपाध्याय के धमाकेदार ठुमकों को देखकर दर्शकों में एक नया जोश आ गया है। दर्शक उनके डांस को खूब पसंद कर रहें हैं। उनकी इस वीडियो को भी आर.सी उपाध्याय के फैंस काफी शेयर कर रहें हैं। नीले रंग के लहंगे को पहन कर आर.सी उपाध्याय बेहतरीन डांस करती नजर आ रहीं हैं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आर.सी उपाध्याय से दर्शकों की नजर नहीं उठ पा रही है। अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं तथा हजारों लोगों ने अपने कमेंट भी इस वीडियो पर दिए हैं।