भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस हैं। जो अपनी फिल्मों के जरिये हमारा मनोरंजन करते हैं। हालाकि आज हम निरहुआ और आम्रपाली के बारे में आपको बता रहें हैं। यह जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंड्रस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है।

आज के समय में निरहुआ और आम्रपाली की नई फिल्म रिलीज होते ही सिनेमा घरों के बाहर लाइनें लग जाती हैं और यदि इस जोड़ी की कोई एल्बम रिलीज होती है तो देखने वालो की भीड़ लग जाती है। वर्तमान समय में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का एक जबरदस्त वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को काफी देखा जा रहा है।

खूब पसंद आ रहा है गाना

आपको बता दें की इस गाने का टाइटल “दुनिया जाए चाहे भाड़ में’ है। इस गाने में आप आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का जबरदस्त रोमांस भी देख सकते हैं। यह गाना काफी लोग देख रहें हैं और दोनों के अभिनय की तारीफ भी कर रहें हैं। हालांकि यह गाना 7 साल पहल रिलीज हुआ था लेकिन अब इसको खूब देखा जा रहा है। बता दें की यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

निरहुआ और आम्रपाली मचाया धमाल

आपको बता दें की इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली ने बेहतरीन अभिनय किया है। दोनों के डांस को लोग खूब सराह रहने हैं। ब्लू कलर के सूट में आम्रपाली बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं, वहीं येलो कलर की शर्ट में निरहुआ भी बेहद हैंडसम लग रहें हैं। इस गाने में आप इन दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री को देख सकते हैं। अब तक इस गाने को 22 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Duniya Jaye Chahae Bhad Me | #DINESH LAL YADAV & #AAMRAPALI DUBEY | #Bhojpuri HD SONG 2017

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की Duniya Jaye Chahae Bhad Me नामक इस गाने को अब तक 22,257,540 views मिल चुके हैं। इस गाने को Bhojpuri HD Film नामक चैनल पर Aug 17, 2017 में अपलोड किया गया था। बता दें की इस गाने को Dinesh Lal Yadav तथा Kalpana ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Rajesh-Rajneesh हैं। Shyam Dehati ने इस गाने को लिखा है।