भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी आज किसी भी एंगल से बॉलीवूड से कम नहीं है। यहां पर आपको हर तरह के एक्टर और एक्ट्रेस देखने को मिल जाएंगे। इस इंड्रस्टी के कुछ एक्टर्स को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जिनमें से एक खेसारी लाल यादव भी हैं। खेसारी लाल को जब कभी लोग किसी प्रोग्राम में देखते हैं तो वे इन्हें देखते ही उछलने लगते हैं।

इसके अलावा मोनालिसा भी भोजपुरी फिल्मों की रोमांटिक एक्ट्रेस मानी जाती हैं। इनके रोमांटिक वीडियो देखकर लोग अपने दिल को सम्हाल नहीं पाते हैं। अब इन दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें खेसारी लाल तथा मोनालिसा का पलंगतोड़ रोमांस दिखाया गया है। इस गाने में अलग अलग एंगल से सीन कुछ इस प्रकार से दिखाए गए हैं कि देखने वाले लोगों का पारा खुदबखुद चढ़ने लगता है।

वीडियो में है जबरदस्त रोमांस

आज हम आपसे जिस गाने की बात कर रहें हैं। उसका टाइटल “KHALI BATIA SE KAAM NHI CHALI AE” है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। अब तक 10 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

इस वीडियो को आर्य डिजिटल नामक चैनल पर शेयर किया गया है। ख़ास बात यह है कि इस गाने को खुद खेसारी लाल ने ही गाया है। इस वीडियो में मोनालिसा तथा खेसारी लाल के प्यार की केमिस्ट्री को जबरदस्त तरीके से परदे पर उतारा गया है।

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें खेसारी लाल तथा मोनालिसा की सुहागरात का सीन को फिल्माया गया है। गाने के शुरुआत में खेसारी लाल रोमांटिक एंट्री करते दिखाई देते हैं तथा बाद में खेसारी लाल तथा मोनालिसा के बीच जबरदस्त रोमांस को फिल्माया गया है। बता दें कि कई अन्य फिल्मों में भी मोनालिसा ने रोमांटिक सीन दिए हैं लेकिन इस गाने को आजकल काफी ज्यादा देखा जा रहा है।