Trending News भागलपुर की सड़कों से सामने आ रहा है ईतना बड़ा ड्रामा देख कर दंग रह गए लोग। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है यह वीडियो की पति पत्नी के झगड़े के बाद जब पत्नी मायके गई तो युवक अपनी सास को अपने घर ले जाने की जिद पर आ गया।

सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इस वीडियो का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। तो वहीं कुछ लोग सास और उसे लड़की का समर्थन कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है की शादी के लगातार दो-तीन सालों तक झगड़ा होने के कारण लड़की ने अपना ससुराल छोड़ दिया था। आईए आपको इस वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई बताते हैं।

भागलपुर पीरपैंती से वायरल हो रहा है यह बवाल वीडियो Trending News

आज फिलहाल में सोशल मीडिया पर भागलपुर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की जिसका नाम कविता है वह अपने पति से नाराज अपने मायके आकर बैठी है। इस दौरान पति उन्हें मनाने उनके घर जाते हैं पर भी वापस लौटने से इनकार कर देती है। अचानक रास्ते पर पति पंकज की मुलाकात सास से हो जाती है। ऐसे में पंकज कविता की माता को ही अपने घर ले आने की करने लगते हैं।

Must Read

दृश्य को देखकर रास्ते पर लगी भीड़

आपको बता दे पंकज ने सोशल मीडिया के द्वारा जानकारी साझा की कि उनकी शादी कविता नाम की लड़की से 3 साल पहले नाथनगर में हुई थी। इनका वैवाहिक जीवन अच्छा नहीं चल रहा था। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर पति-पत्नी में अनबन होती रहती थी। इसी वजह से कविता अपना ससुराल छोड़ मायके में रहने लगी।

पति पंकज ने कई बार उनसे माफी मांगी और उन्हें समझाने का प्रयास किया पर उन्होंने मना कर दिया। इस बार पंकज ने उन्हें वापस लाने की ठानी और इसीलिए कविता के मना करने पर उनकी मां के पैर पड़कर बैठ गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।