आजकल सोशल मीडिया का ज़माना है। लोग तरह तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। होली का त्यौहार सर पर है। ऐसे में होली के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहें हैं। इस क्रम में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है।

जिसमें आप दो लड़कियों को एक दूसरे को रंग लगाते देख सकते हैं। दोनों लडकियां एक दूसरे को रंग लगाने के साथ ही अश्लील हरकतें भी करती देखी जा सकती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में रामलीला का संगीत सुन सकते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है लेकिन बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर निगेटिव कमेंट कर रहें हैं।

दिल्ली मेट्रो में बनाया वीडियो

आपको बता दें की यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। लेकिन यह किस स्थान का है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो में आप दो लड़कियों को सफ़ेद रंग के कपड़े पहने देख सकते हैं। ये दोनों लडकियां एक दूसरे पर रंग लगा रहीं हैं साथ ही एक दूसरे को चूमती भी दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है की इसको रील बनाने के लिए शूट किया जा रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में आप रामलीला का म्यूजिक बजते सुन सकते हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में “अंग लगा दे रे, मोहे रंग लगा दे रे” गाना बजाया जा रहा है। आसपास के यात्री अपने कार्यो में व्यस्त हैं और ये दोनों लडकियां अपनी साड़ी पर गुलाल रख कर एक दूसरे पर रंग लगा रहीं हैं।

यूजर्स ने किये कमेंट

आपको बता दें की इस वीडियो के वायरल होने के बाद में यूजर्स कमेंट कर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं। कई यूजर का कहना है की दिल्ली मेट्रो अब OYO वाली सुविधा प्रदान कर रहा है, वह भी मुफ्त में। यूजर ने लिखा की दिल्ली मेट्रो में हर प्रकार कृत्य पर जुर्माना है लेकिन इस प्रकार की रील्स बनाने पर कोई कुछ नहीं कहता है।

एक अन्य यूजर ने लिखा की इस पर कोई कार्रवाई होगी या महिलाओं को इस कार्य के लिए छूट दी गई है। आपको जानकारी दे दें की दिल्ली मेट्रो इस प्रकार की गतिविधियों के लिए समय समय पर आगाह करती रहती है। प्रत्येक प्लेटफार्म पर बाकायदा बड़े बड़े बैनर लगाकर सोशल मीडिया वीडियो बनाने के लिए मना किया गया है लेकिन कुछ लोग इस प्रकार की हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं।