Hero Xtreme 125 R मार्केट में हीरो की मॉडल को बहुत ज्यादा पसंदीदा बाइक माना जाता है। ऐसे में हीरो ने अपनी एक्सट्रीम 125 आर मॉडल को लांच किया है। ग्राहकों के बीच इसकी चर्चा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

आपको बता दे हीरो की कंपनी ने इस मॉडल में ग्राहकों के लिए दो वेरिएंट को लांच किया है। इसका पहला वेरिएंट IBS और दूसरा ABS है। इस मॉडल की इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल्स को भी लोगों ने साझा कर दिया है। 

Hero Xtreme 125 R Color variants 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के अनुसार ग्राहकों को इस मॉडल में तीन शानदार कलर वेरिएंट्स भी देखने को मिलेंगे। आपको बता दे इस मॉडल में आपको रेड, ब्लू और ब्लैक कलर के बेहतरीन कलर वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए इस शानदार मॉडल की बाइक लेना चाहते हैं तो इसकी इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में समझ ले।

Must Read

इंजन क्वालिटी भी दमदार

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में ग्राहकों को 125cc का बेहतरीन इंजन देखने को मिलने वाला है। आपको बता दिया शानदार मॉडल अपनी स्पीड की वजह से भी बहुत प्रचलित है। मात्र 6 सेकंड में यह शानदार गाड़ी 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

माइलेज भी एकदम धांसू

हीरो की तरफ से लांच की गई शानदार बाइक में आपको जबरदस्त माइलेज देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक में ग्राहकों को 66 km प्रति लीटर का धांसू माइलेज मिलने वाला है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली Hero Xtreme 125 R

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को ग्राहकों के लिए काफी बजट फ्रेंडली रखा जाएगा। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत को मार्केट में डिक्लेयर कर दिया गया है। हीरो एक्सट्रीम 125 आर की मार्केट वैल्यू 95000 से लेकर 99500 रखी गई है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसे आसानी से आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या फिर शोरूम से खरीद सकते हैं। 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *