Hyundai Exter: ये बात तो हम सब जानते हैं की आज कल SUV गाड़ियां सबसे ज्यादा डिमांड में है.और सबसे ज्यादा डिमांड में है हुंडई की माइक्रो SUV.लोगों का कहना है की इस की बुकिंग 75 हज़ार का आंकड़ा पार कर चुकी है.आज इसकी अच्छी खासी डिमांड के वजह से इस गाड़ी की डिलवेरी एक चुनौती बन गयी है.यही नहीं इसके पसंद होने के वजह से इस गाड़ी के प्रोडक्शन को 30 % तक बढ़ा दिया गया है. इस गाड़ी का प्रोडक्शन चेन्नई स्तिथ प्लांट में किया जा रहा है. सितम्बर में इस गाडी की 8647 यूनिट की बिक्री हुई है.

पहले से हुई महंगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इतनी ज्यादा डिमांड होनेके वजह से इस गाड़ी कि कीमत में बहुत ही ज्यादा इजाफा देखने को मिल रहा है. इसे खरीदने के लिए आपको रियल दाम से 16 हज़ार रुपए ज्यादा का खर्च करना पड़ेगा. आपको जानकर हैरानी होगी की ऐसा पहली बार हुआ है जब इसकी कीमत में इतना ज्यादा इजाफा देखने को मिल रहा है.बात अगर इस गाड़ी के असल कीमत की करें तो इसकी असल कीमत आपको 6 लाख रुपए पर जाएगी.

मिलेंगे अलग अलग वेरिएंट

बता दे हुंडई एक्सटेर के बेस वेरिएंट में आपको एक नहीं बल्कि 6 एयर बैग मिल जाएंगे. साथ ही आपको इस कार में अलग अलग वेरिएंट देखने को मिलेंगे. इन सभी वेरिएंट में आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *