बलेनो को पछाड़ने के लिए Tata Altroz अब मार्केट में पेश हो चुकी है। अगर आप कोई ज्यादा माइलेज वाली लग्जरी कार लेने के बारे में सोच रहे है तो Tata Altroz आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। यह एक मात्र ऐसी लग्जरी कार होने वाली है जिसमे आपको काफी शानदार माइलेज मिल सकती है और टाटा की यह भरोसेमंद और लग्जरी फीचर्स वाली कार मानी जाती है। अगर आप शोर्ट टाइम में आने वाले दिनों में को कार लेने के बारे में सोच रहे है तो Tata Altroz के बारे में सोच सकते है। आइये इस कार में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Tata Altroz फीचर्स

अगर बात की जाए Tata Altroz में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसके आपको सेफ्टी फीचर्स, ऑटोमेटिक फीचर्स और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इस कार में आपको बड़ा लग्जरी केबिन और आरामदायक सीट मिल जाएगे। इसके अलावा सेफ्टी फीचर्स में आपको एयर बैग्स और क्रूज कंट्रोलर जैसे फीचर्स मिल जाते है। टच स्क्रीन इन्फोंटमेंट, रियर पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लीमेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएगे जो इस कार की राइडिंग अनुभव को बेहतर बनायेगे।

Tata Altroz इंजन और माइलेज

अगर बात की जाए इंजन के बारे में तो इसमें आपको दमदार और पावरफुल इंजन मिलने वाला है। Tata Altroz में आपको 1।5 लिटर का पेट्रोल इंजन मिल जाता है। अगर बात की जाए इस कार की माइलेज के बारे में तो यह कार 26 kmpl यानी की 1 लिटर पेट्रोल में 26 किलोमीटर तक चलने की क्षमता रखती है।

Tata Altroz कीमत

अगर आप इस लग्जरी Tata Altroz कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह कार आपको एक्स शो-रूम प्राइस 6.70 लाख के करीब मिल जाती है। इसके अलावा आप इस कार को EMI पर भी ले सकते है। इसके लिए आपको 50 हजार से 1 लाख रूपये तक डाउन पेमेंट भरना होगा और बाकी बची रकम का EMI करवाना होगा। यह EMI प्लान आपको 5 साल की अवधि के लिए मिल सकता है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो अपने नजदीकी टाटा के शो-रूम में विजिट करके खरीद सकते है।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *