Nokia के फोन्स को लोग लंबे में इस्तेमाल करते आ रहें हैं। इसी कारण लोग इस कंपनी पर भरोसा भी करते हैं। Nokia भी आज के समय के हिसाब से अपने फोन्स में लगातार चेंज करती आ रही है। जिसके कारण अब यह कंपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फोन्स बाजार में लांच कर रही है। इसी क्रम में अब नोकिया ने Nokia 7610 Pro mini को पेश किया है।

Nokia 7610 Pro mini के ख़ास फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। इसमें काफी अच्छी स्टोरेज भी आपको मिलती है। बता दें कि इसमें आपको 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। Android 13 पर यह फोन करता है और 900mAh की बैटरी के साथ काफी लंबा पावर बैकअप आपको प्रदान करता है।

Nokia 7610 Pro mini का जबरदस्त कैमरा

इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी गई है। जो की फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए काफी अच्छा फीचर है। बता दें कि इस धांसू फोन में आपको 64एमपी अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस दिया गया है।

Nokia 7610 Pro mini की कीमत

आपको बता दें कि अमेरिका में Nokia 7610 Pro mini की कीमत $799 रखी गई है हालांकि भारत में इसकी कितनी कीमत होगी। इस बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है हालाकि जानकार लोगों का कहना है कि जल्दी ही इस फोन की कीमत के बारे में आपको बताया जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *