वैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी लोगो को पसंद है। जब जब यह दोनों एक साथ कीसी फिल्म या गाने में काम करते है तब तब उस गाने को लोगो की तरफ से भर भर के प्यार दिया जाता है। इससे कहा जा सकता है की इन दोनों की जोड़ी को काफी लोग पसंद करते है। जब भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो या गाना सोशल मिडिया पर अपलोड होता है लोग उसे देखना पसंद करते है और इन दोनों के वीडियो काफी तेजी से वायरल भी होते है। लेकिन इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो के बारे में हम आपको जानकारी देने वाले है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल

इन दिनो सोशल मिडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही एक साथ काम करते हुए नजर आ रहे है। आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो में छोटे शॉर्ट्स कपड़े पहने हुए है निरहुआ के साथ मस्त रोमांटिक अंदाज में रोमांस करते हुए नजर आ रही है। इस गाने को काफी लोग पसंद कर रहे है। वीडियो को देख मानो लोगो का पारा गर्मी में और हाई हो चूका है। अगर अपने अभी तक इस वीडियो को नही देखा है तो देखने के बाद बार-बार देखना पसंद करोगे।

दिलवा में होला गुदगुदी गाने पर किया डांस

दरअसल वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ दिलवा में होला गुदगुदी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है और यह सिपाही फिल्म का गाना है। यह वीडियो सोशल मिडिया प्लेटफोर्म यूट्यूब पर Wave Music चेनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। लेकिन तब से लेकर आज दिन तक इस वीडियो पर मिलने वाले व्यू खत्म नही हुए है। अभी तक 6 साल में इस वीडियो को 12 मिलियन लोगो ने देख लिया है और आने वाले दिनों में यह आंकड़ा 15 मिलियन के पार जा सकता है। इस वीडियो पर लोग भर भर के अच्छे अच्छे कमेंट भी कर रहे है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *