अगर आप गेम खेलने का शौक रखते है तो एक जबरदस्त धांसू प्रोसेसर के साथ पोको का POCO X6 Neo 5G फोन आने वाला है। इस फोन में तगड़े लेवल का प्रोसेसर यूज किया गया है। जो इस फोन को स्मूथ चलाने का काम करता है आप कितनी भी लोड वाली गेम इस फोन में खेल सकते है यानी की अगर आप गेमर्स लवर्स है तो पोको का यह POCO X6 Neo 5G फोन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। आइये इस फोन में मिलने वाले फीचर्स, प्रोसेसर और कीमत के बारे में जान लेते है।

POCO X6 Neo 5G फीचर्स

जैसे की हमने आपको पहले बताया की अगर आपको गेम खेलने का शौक है तो ऐसे गेमर्स लोगो के लिए POCO X6 Neo 5G फोन बेस्ट ऑप्शन हो सकता है कंपनी ने भी गेम के शौक़ीन लोगो के लिए इस फोन में अच्छा और तगड़े लेवल का प्रोसेसर यूज किया है ताकि बिना रुके आप गेम खेल सकते है। POCO X6 Neo 5G फोन में आपको मिडियाटेक डाईमेंशन 6800 प्रोसेसर मीलने वाला है जो हाई लेवल का प्रोसेसर माना जा सकता है।

इसके अलावा डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल जाएगी। जो 120 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। कुल मिलाकर कहा जाए तो पोको के इस फोन में आपको डिस्प्ले और प्रोसेसर दोनों हो हाई लेवल के मीलने वाले है और इसकी प्राइस सुनकर तो मानो आप खुश हो जाएगे।

POCO X6 Neo 5G कैमरा और बैटरी

POCO X6 Neo 5G फोन में आपको कैमरा भी अच्छी क्वालिटी का मिलने वाला है। इस फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए 108 एमपी का रियर कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा वीडियो कॉल करने के लिए और सेल्फी लेने के लिए फ्रंट कैमरा 32 एमपी का मिल जायेगा। POCO X6 Neo 5G फोन में आपको बैटरी भी सॉलिड पॉवर फुल मिलने वाली है। इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी मिल जाएगी जो 33W फ़ास्ट चार्जिंग सुपोर्ट के साथ मिलने वाली है यह फोन जल्दी चार्ज होने वाला होगा और बैटरी लंबी देर तक टिकने वाली होगी।

POCO X6 Neo 5G कीमत

अगर बात की जाए इस फोन की कीमत के बारे में तो यह फोन आपको 21,000 रूपये के करीब मिल जायेगा। आप इस फोन को ऑनलाइन माध्यम से खरीद सकते है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *